Shoking: शराब के नशे में सांप खा गया आदमी, Corona से बचने का कर रहा था दावा

Shoking: शराब के नशे में सांप खा गया आदमी, Corona से बचने का कर रहा था दावा

सांप खाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Credit-Social Media)

कोरोना (Coronavirus) के इंफेक्शन से बचने के लिए हर कोई एहतियात बरत रहा है. इम्यूनिटी (Immunity Booster Foods)बढ़ाने वाली चीज़ें खाई जा रही हैं लेकिन तमिलनाडु के एक शख्स ने कोरोना से बचने के लिए जो किया है, वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तो चलिए बताते आपको मदुरई (Madurai District) के एक शख्स की करतूत.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के मदुरई जिले (Madurai District) में रहने वाले एक शख्स ने कोरोना वायरस के संक्रमण (Covid-19) से बचने के लिए जाहिलियत की सारी हदें ही पार कर दीं. इस शख्स ने एक ज़हरीले सांप को जिंदा ही खा लिया, दावा था कि इससे उसे कोविड-19 का संक्रमण नहीं होगा और उसकी जान बची रहेगी.
शख्स की उम्र कोई नासमझी नहीं है, बलिक वो 50 साल का है. नाम है वादिवेलु ( (Vadivelu) और वे एग्रीकल्चर कुली Agriculture Coolie) हैं. उनका दावा है कि जिंदा जहरीला सांप (Poisonous Snake) खा लेने से घातक कोरोना वायरस के संक्रमण को मात दी जा सकती है . अगर ये सिर्फ दावा ही होता तो बात अलग थी, उसने खुद कैमरे के सामने जिंदा सांप खाकर भी दिखाया है. अब उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है.
पुलिस ने किया गिरफ्तार
परेशान करने वाले इस अजीबोगरीब वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. वादिवेलु जहरीले सांप को कोविड-19 का एंटीडोट (Covid-19 Antidote) मानते हैं और कहते हैं कि ये वायरस को खत्म कर देता है. वीडियो वायरल होने और वन विभाग (Forest Department) तक इसकी खबर पहुंचने का बाद इस आदमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वन विभाग ने इस सनकी इंसान पर 7 हजार रुपये का जुर्माना भी ठोंक दिया है. फिर भी चिंता इस बात की है कि ऐसी बेतुकी बातों में आकर कोई अपनी जिंदगी से खिलवाड़ न कर बैठे.ये भी देखें – शादी के 2 दिन बाद अस्पताल पहुंची ‘सौतन’ को देख निकले महिला की आंखों से आंसू, खुशी-खुशी दान की किडनी
किस्मत से बच गई जान
वो तो वादिवेलु जैसे सनकी आदमी की किस्मत अच्छी थी कि सांप खाते वक्त उसने सांप की उस ग्रंथि (Snake Venom Glands)को नहीं काटा जिसमें ज़हर होता है, वरना मौके पर ही उसकी मौत हो जाती. फिलहाल वो ज़िंदा है. बताया जा रहा है कि जब उसने ये पागलपन की हरकत की, उस वक्त वो शराब के नशे में धुत था.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )