18.6 C
London
Monday, September 20, 2021

Hyundai ने भारत में लॉन्‍च कर दी i20 N Line, देखें इस स्‍पोर्टी लुक वाली कार के धांसू फीचर्स और कीमत

- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्‍ली. दक्षिण कोरियाई कान निर्माता हुंडई ने भारत में आई20 का नया वैरिएंट लॉन्‍च कर दिया है. कंपनी की नई हुंडई आई-20 एन लाइन (Hyundai i20 N Line) कार की शुरुआती एक्‍स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपये रखी गई है. इसके टॉप-लाइन मॉडल की एक्‍स-शोरूम कीमत 11.75 लाख रुपये है. कंपनी ने अगस्‍त 2021 के आखिरी सप्‍ताह में इस कार की बुकिंग शुरू कर दी थी. कोई भी ग्राहक 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ इसकी बुकिंग करा सकता है. स्पोर्टी दिखने वाली हैचबैक में नया अलॉय डिजाइन और ‘N’ लोगो के साथ R16 डायमंड कट अलॉय व्हील उपलब्‍ध कराए गए हैं.
कैसे बुक करा सकते हैं आई-20 एन-लाइनहुंडई आई-20 एन लाइन को बेहद आकर्षक और स्पोर्टी लुक दिया गया है. इस कार को तीन ट्रिम्स N6 (iMT), N8 (iMT) और N8 (DCT) में उपलब्ध कराया गया है. ग्राहक हुंडई की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन या सीधे डीलरशिप पर पहुंचकर 25,000 रुपये की टोकन राशि जमा कर कार बुक करा सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, आने वाले समय में कई एन-लाइन मॉडल भारत में लॉन्‍च किए जाएंगे. आई-20 एन-लाइन को स्टैंडर्ड आई-20 से अलग रखा गया है. हुंडई को उम्मीद है कि उसकी नई कार स्पोर्टी ड्राइविंग एक्सपीरियंस की चाहत रखने वाले युवाओं को आकर्षित करने में सफल रहेगी.
ये भी पढ़ें- अटल पेंशन योजना ने बनाया रिकॉर्ड, सब्‍सक्राइबर्स की संख्‍या हुई 3.30 करोड़ के पार, चेक करें डिटेल्‍स
डिजाइन को पहले से किया गया है बेहतर>> आई-20 एन-लाइन में 16 इंच डायमंड कट एलॉय व्‍हील्‍स हैं, जो ‘एन’ लोगो के साथ आते हैं.>> ग्राहकों को इस बार में रेड फ्रंट ब्रेक कैलीपर्स मिलेगा. इसके साइड में लाल पट्टियां दी गई हैं.>> रियर डिजाइन में साइड विंग्‍स के साथ एक टेलगेट स्‍पॉइलर दिया गया है. साथ ही डार्क क्रोम कनेक्टिंग टेल लैम्‍प भी है.>> हुंडई ने नई कार में एक ट्वीन टिप मफलर भी दिया है. टेलगेट पर एन लाइन लोगो लगाया गया है.
ये भी पढ़ें- SBI के बॉन्‍ड को मिली निवेशकों की शानदार प्रतिक्रिया, जुटाए 4000 करोड़ रुपये, चेक करें ब्‍याज दर
स्‍पोर्टी बनाने को दिए हैं सभी 4 डिस्‍क ब्रेकआई-20 एन-लाइन को रोमांचक और स्पोर्टी बनाने के लिए हुंडई ने इसे सभी 4 डिस्क ब्रेक, एग्जॉस्ट साउंड ट्यूनिंग दिया है. साथ ही हैंडलिंग के लिए सस्पेंशन ट्यूनिंग, पैडल शिफ्टर्स और स्टीयरिंग सेटअप के साथ एक मजबूत ऑन-सेंटर फील दिया है.
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here