Entertainment: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के यहां बेटी ने लिया जन्म

Entertainment: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के यहां बेटी ने लिया जन्म

विराट कोहली ने आगे लिखा- मेरी जिंदगी की सबसे प्रखर, दयालु और मजबूत महिला को महिला दिवस की शुभकामना. साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है. दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो. विराट कोहली ने जिस अंदाज में महिला दिवस की बधाई दी है, वह लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. (Virat Kohli/Instagram)

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

News18Hindi

Last Updated:
January 12, 2021, 12:25 AM IST

मुंबईः एक्ट्रेस और फिल्म मेकर अनुष्का शर्मा तथा क्रिकेटर विराट कोहली के यहां सोमवार को बेटी ने जन्म लिया. कोहली ने ट्विटर पर इसकी खबर देते हुए कहा कि बेटी और अनुष्का दोनों स्वस्थ हैं. कोहली ने एक बयान में कहा, ‘आपको यह बताने में बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी ने जन्म लिया है. आप सभी का आपके प्यार, दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.’
उन्होंने कहा, ‘अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन का नया अध्याय शुरू होने को लेकर बेहद खुश हैं. उम्मीद है कि इस समय आप हमारी निजता का ख्याल रखेंगे.’ शर्मा और कोहली ने हाल ही में अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई थी. दोनों की पहली मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के सेट पर हुई थी और चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को उन्होंने इटली में ब्याह रचा लिया था. अनुष्का ने अगस्त में खुद के गर्भवती होने की खबर दी थी.
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर लंबे समय से चर्चा चली आ रही थी कि दोनों साथ में किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं और अब इन खबरों की पुष्टि भी हो गई है. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) की फिल्म ‘फाइटर (Fighter)’ में दीपिका और ऋतिक रोशन की जोड़ी दिखाई देगी और ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर इसकी घोषणा भी हो गई है. ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने एक्टर के फैंस को तोहफा देते हुए ‘Fighter’ का मोशन पोस्टर (Fighter Motion Poster) रिलीज कर दिया है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )