Entertainment: बॉलीवुड के बाद अब साउथ की फिल्मों में कदम रखेंगी वरीना हुसैन

Entertainment: बॉलीवुड के बाद अब साउथ की फिल्मों में कदम रखेंगी वरीना हुसैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन.

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

News18Hindi

Last Updated:
January 24, 2021, 12:41 AM IST

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस वरीना हुसैन अपनी आगमी फिल्म ‘द इन्कम्प्लीट मैन’ की शूटिंग गोवा में कर रही है, जिसमें वे काफी बिजी हैं. तो वहीं एक खबर ये भी है की वे बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं. अगर सूत्रों की मानें, तो वरीना बहुत जल्द साउथ फिल्मों में नज़र आएंगी. उन्होंने हाल ही में साउथ के एक बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘एन टी आर’ प्रोडक्शन के साथ एक बिग बजट फिल्म के लिए हामी भरी है, जो कि उनके फैन्स के लिए ख़ुशी की बात है. सूत्रों की मानें तो वरीना गोवा की शूटिंग खत्म कर अगले महीने हैदराबाद जाएंगी.
तो वहीं वरीना अपने शूटिंग के दौरान गोवा से कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नज़र आईं. वरीना हुसैन एक मंझी हुई कलाकार के साथ साथ बहुत टैलेंटेड कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अभिनय की बदौलत बहुत सुर्खिया और प्रशंसा पाई है. वरीना ने फिल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, जिसे सलमान खान फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का बीते साल निधन हो गया. उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया. 30 अप्रैल 2020 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते शुक्रवार यानी 22 जनवरी को ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी की 41वीं सालगिरह थी और ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को यह खास दिन अकेले ही सेलिब्रेट करना पड़ा. इस खास मौके पर ऋषि कपूर के तमाम फैंस, उनके परिवार के लोग और खासकर नीतू सिंह उन्हें याद कर रहे हैं.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )