Entertainment: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Entertainment: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में होगी रिलीज

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट.

Entertainment: एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई’ के एक अध्याय पर आधारित है.

मुंबईः एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक ‘माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई’ के एक अध्याय पर आधारित है. भंसाली की निर्माण कम्पनी ने ‘इंस्टाग्राम’ पर आठ सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म के इस साल रिलीज होने की जानकारी दी. निर्माण कम्पनी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहादुर, बिंदास और अपनी आंखों में शोले लिए ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 2021 पर राज करने को तैयार है…’
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट और अपने परिवार के साथ राजस्थान में एंजॉय कर रहे हैं. न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए एक्टर राजस्थान पहुंचे हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने न्यू ईयर की रात ही अपने फैंस को नए साल का सरप्राइज दे दिया है. नए साल के मौके पर रणबीर कपूर की नई फिल्म का ऐलान हो गया है. जिसका नाम ‘एनिमल’ होगा. टी-सीरीज की ओर से फिल्म का टीजर वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की आवाज सुनाई दे रही है. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )