16.1 C
London
Monday, September 20, 2021

Delhi Crime: पैरोल पर बाहर आये शख्‍स ने भाभी के चर‍ित्र पर क‍िया शक, चाकू से हमला, मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. द‍िल्‍ली के बुराड़ी इलाके में एक शख्‍स ने अपने छोटे भाई की पत्‍नी की हत्‍या (Murder) इसल‍िये कर दी क‍ि उसको उसके चर‍ित्र पर शक था. हत्‍यारोपी शख्‍स कोव‍िड-19 (Covid-19) की वजह से पैरोल पर जेल से बाहर आया था जिसकी अवध‍ि 24 स‍ितंबर को समाप्‍त हो रही थी.
जानकारी के मुताबिक बुराड़ी इलाके (Burari Area) में रहने वाला हत्‍यारोपी नरेंद्र वर्ष 2019 में एक बुजुर्ग के अपहरण और हत्‍या के मामले में जेल में बंद था. लेक‍िन कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के दौरान जेल प्रशासन के आदेशों पर कैद‍ियों को पैरोल पर जेल से बाहर भेजा गया था.
ये भी पढ़ें: Delhi News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता को मारी गई थी सिर में गोली
ले‍क‍िन अपनी पैरोल (Parole) पर खत्‍म होने से पहले उसने अपने ही छोटे भाई की पत्‍नी के चर‍ित्र पर शक होने की वजह से चाकू से हमला कर वारदात को अंजाम दे द‍िया. चाकू से हमला करने के बाद आरोपी ने खुद ही मह‍िला के पर‍िजनों को फोन करके इसकी सूचना भी दी. इसके बाद घायलावस्‍था में महिला को द‍िल्‍ली के लोक नायक जयप्रकाश अस्‍पताल (LNJP Hospital) में भर्ती कराया गया था.
इस घटना की सूचना म‍िलने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की फोन डिटेल निकाली और उसे कश्मीरी गेट इलाके से भागते समय गिरफ्तार कर लिया है.
महिला पिछले कई दिनों से जिंदगी और मौत के बीच जंग आखिरकार हार गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डॉक्‍टरों ने आज उसको मृत घोष‍ित कर द‍िया है. पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर मामले में आगे की जांच में जुटी हुई है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here