12.4 C
London
Monday, September 20, 2021

Dance Deewane 3: ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ का प्रमोशन करने पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, दिखा दमदार अंदाज

- Advertisement -spot_imgspot_img

सिद्धार्थ शुक्ला प्रमोशन करने डांस दीवाने 3 पर पहुंचे.
(फोटो साभार: sidshukla_officialfc/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) डिजिटल डेब्यू ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken But Beautiful 3) को लेकर सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) के संग प्रमोशन करते नजर आए.

मुंबई. बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13 ) विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)  की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (Broken But Beautiful 3) बेहद पंसद की जा रही है. इसी बीच हैंडसम एक्टर अपनी सीरीज का प्रमोशन करने ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3)  के सेट पर पहुंचे. सिद्धार्थ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस डांसिंग रिएलिटी शो की जज बॉलीवुड की सुपर स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) और धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) भी हैं. शो पर इन तीनों के साथ सिद्धार्थ का डैशिंग अंदाज देखने को मिल रहा है.
सोशल मीडिया पर शेयर इन फोटोज में सिद्धार्थ शुक्ला कंपलीट ब्लैक फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. शेयर किए गए फोटो में रेड कलर की साड़ी में माधुरी दीक्षित का चिर परिचित अंदाज दिख रहा है तो तुषार सिल्वर कलर की शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रहे हैं. वहीं धर्मेश गर्म जैकेट पहने दिख रहे हैं. इसके अलावा एक फोटो में सिद्धार्थ हैंडसम लग रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है ‘सिद्धार्थ शुक्ला और ब्लैक = डेडली कॉम्बिनेशन’. डांसिंग शो पर सिद्धार्थ को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
(साभार: sidshukla_officialfc/Instagram)बता दें कि बीते 29 मई को ऑल्ट बालाजी और मैक्स प्लेयर पर रिलीज किए गए ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ वेब सीरीज को शानदार रिव्यू मिल रहा है. इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने अगस्त्य और रुमी नामक कैरेक्टर प्ले करके दर्शकों का दिल जीत लिया है. इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी बेहद पसंद की जा रही है.हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया था कि ‘मेरी निजी जिंदगी की कहानी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ की कहानी से काफी मिलती जुलती है. इस सीरीज के कैरेक्टर अगस्त्या की तरह मैं भी उन हालात का शिकार हुआ हूं, जिसका वह हुआ है. दिल टूटने के दर्द को असल जिंदगी में भी झेला है’.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here