Car वाशिंग की जगह कराएंगे डीप क्लीनिंग, तो होगा ये फायदा, जानिए सबकुछ

Car वाशिंग की जगह कराएंगे डीप क्लीनिंग, तो होगा ये फायदा, जानिए सबकुछ

कार की डीप क्लीनिंग से होते है कई फायदे.

कार में समय के साथ साथ धूल, बैक्टीरिया और वायरस कोने कोने में बढते रहते है जो की सामान्य कार वाशिंग से साफ़ नहीं होते. डिटेलिंग कार सर्विस में आपकी कार के कोने कोने तक सफाई होती है जिससे आपको कार में बैठने के बाद एक अच्छे अनुभव का एहसास होता है.

नई दिल्ली. हर ग्राहक कार को खरीदने से पहले उसके बारे में काफी जानकारी प्राप्त करता है. फिर चाहें वो कार के माइलेज, उसके फीचर्स या उसकी मेंटेनेंस से जुडी जानकारी हो. लोग अपनी कार के रखरखाव का खास ध्यान रखते है और रखना भी चाहिए. क्योंकि ऐसा करने से कार की सेल्फ लाइफ बढ़ जाती है. लोग कार की रेगुलर साफ़ सफाई को लेकर चिंतित रहते हैं और उसे समय समय पर वॉशिंग सेंटर पर ले जाकर धुलवाते भी हैं.
लेकिन अब समय के साथ कार की वाशिंग की तकनीक भी बदल गयी है. जिसे डिटेलिंग कार सर्विस कहा जाता है. इस तकनीक से कार के हर हिस्से की गहरी सफाई की जाती है और उसे खूब चमकाया जाता है. ये तकनीक कार वॉशिंग से कई ज्यादा बेहतर है. डिटेलिंग कार सर्विस आपकी कार की उम्र बढ़ाने के साथ साथ आपकी कार के इंटीरियर और एक्सटेरियर को चमकदार बनाती है.
यह भी पढ़ें: हवाई जहाज की तरह कार में भी जरूरी होगा Black Box, जानिए कैसे करता है काम
डिटेलिंग से होता है ये फायदा – आपकी कार में समय के साथ साथ धूल, बैक्टीरिया और वायरस कोने कोने में बढते रहते है जो की सामान्य कार वाशिंग से साफ़ नहीं होते. डिटेलिंग कार सर्विस में आपकी कार के कोने कोने तक सफाई होती है जिससे आपको कार में बैठने के बाद एक अच्छे अनुभव का एहसास होता है.यह भी पढ़ें: राहत की खबर: अगर टोल प्लाजा पर 10 सेकंड से ज्यादा इंतजार करना पड़ा तो नहीं देना होगा टैक्स
कैसे होती है डिटेलिंग – डिटेलिंग कार सर्विस में वैक्यूमिंग, वैक्स, पॉलिशिंग, वाशिंग, डीप क्लीनिंग, परफोमिंग और सीलेंट का इस्तेमाल होता है.ये सर्विस थोड़ी महंगी जरूर होती हैं पर आपकी कार को एक दम साफ और खुशबुदार बना देती है. अगर आप अपनी कार से जिम जाते हैं तो आपने भी ये महसूस किया होगा की आपकी कार के अपहोल्स्ट्री से कुछ ही दिनों में किस तरह से दुर्गंध आने लगती है. अगर आप समय समय पर डिटेलिंग सर्विस करते हैं तो आपकी कार हमेशा चमकदार और खुशबूदार बनी रहेगी. समय समय पर डिटेलिंग कार सर्विस कराने से आपकी पुरानी कार को बेहतर रीसेल वैल्यू मिलती है. लम्बे समय से डिटेलिंग सर्विस लेने वाली कारों को आसानी से पहचाना जा सकता है.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )