Bhojpuri Video: एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने कहा ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए, फिर’.., देखिए मजेदार पोस्ट

Bhojpuri Video: एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने कहा ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए, फिर’.., देखिए मजेदार पोस्ट

Bhojpuri Video: कई साल फिल्मों से दूर रह चुकी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. इंडस्ट्री से कई सालों की दूरी के बाद पाखी को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बंगलिनिया’ सॉन्ग से काफी चर्चा मिली और उन्होंने काफी सुर्खियां बटोर ली है. इसके बाद से उनके कई वीडियो सॉन्ग धमाल कर रहे हैं. साथ ही इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी वो काफी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रही हैं कि कोरोना टेस्ट तो घर पर ही हो सकता है. ‘आधा घंटा तक अपनी बीवी से प्यार कीजिए, फिर देखिए अगर सांस नहीं फूल रही तो आप निगेटिव हैं.इस मजेदार वीडियो को पाखी ने कुछ दिन पहले पोस्ट किया था जो अब वायरल हो रहा है. इसे हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में उन्होंने पिंक और ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हैं. साथ में फंकी लुक के लिए बच्चों के जैसी हेयर स्टाइल बनाई है. हॉट और बोल्ड (Hot And Bold Actress) इमेज वाली एक्ट्रेस पाखी का ये कॉमिक अवतार फैंस को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट धूम मचा रहा है. फैंस के साथ कुछ भोजपुरी कलाकार भी इसपर कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस गुंजन पंत ने भी इसपर लिखा Awesome…
पाखी के कई फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते हैं. पाखी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई फोटोज (Pakhi Hegde Photos) शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले भी पाखी ने अपना एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम (Pakkhi Hegde Instagram) पर शेयर किया था, जिसमें वो कंगना राणावत (Kangana Ranaut) की लिपसिंक करते दिख रही थी. वो कह रही हैं कि ‘कोई पूछे कि मुझे क्या अच्छा लगता है तो मैं बता दूं मुझे वेल्ले रहना अच्छा लगता है… कुछ ना करो’.. वीडियो पर कुछ ही देर में हजारों व्यूज तो आए ही हैं, साथ में कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे थे.
पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )