18.9 C
London
Sunday, July 25, 2021

Auto Expo में मारुति उतारेगी खास कारें, पेश होगी बीएस-6 Vitara Brezza और Ignis

- Advertisement -spot_imgspot_img

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Ltd.) मोटर शो 2020 में भी काफी तरह के नए प्रोडक्ट्स और टेकनॉलजी को भी शोकेस करेगा.

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Ltd.) मोटर शो 2020 में भी काफी तरह के नए प्रोडक्ट्स और टेकनॉलजी को भी शोकेस करेगा.

News18Hindi

Last Updated:
January 29, 2020, 4:35 PM IST

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) फरवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो (Auto Expo) में विटारा ब्रेजा (Vitara Brezza) और इग्निस (Ignis) का बीएस-6 वर्जन शोकेस करेगी. इसके अलावा कंपनी कूप स्टाइल इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट यूटिलिटी वीकल फ्यूटूरो-ई (FUTURO-E) को भी पेश करेगी.
मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (Maruti Suzuki India Ltd.) मोटर शो 2020 में भी काफी तरह के नए प्रोडक्ट्स और टेक्नॉलजी को भी शोकेस करेगी. सीएनजी और हाइब्रिड वीकल को बनाने में कदम रखने के बाद कंपनी ग्रीन और सस्टेनेबल एनर्जी मोबिलिटी के क्षेत्र में भी काम कर रही है. मारुति सुजुकी ऑटो एक्सपो के जरिए भविष्य के अपने सारे वीकल को शोकेस करेगी.

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ केनिची आयुकावा ने कहा, ’15 वें एडीशन ऑटो एक्सपो का सबसे महत्त्वपूर्ण हाइलाइट ग्रीनर एनर्जी को लाना होगा. कस्टमर्स को फायदा पहुंचाने वाली टेक्नॉलजी को लेकर आना हमारा काम है. ऑटो एक्सपो हम लोगों के लिए दूसरा मौका है जब हम अपने वाहनों को अच्छी तरह से दिखा पाएंगे. यह हमारी कोशिशों को और भारतीय बाजार के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है.’
उन्होंने कहा, “मारुति सुजुकी के ‘मिशन ग्रीन मिलयन’ का थीम इसी को ध्यान में रखकर बनाया गया है. ऑटो गियर शिफ्ट, स्मार्ट प्ले, स्मार्ट हैब्रिड और एस सीएनजी जैसी टेक्नॉलजी को इंट्रोड्यूस करके हम कस्टमर्स की जिंदगी को आसान बनाते हैं.”

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here