12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने पर खुशी से झूम उठीं अशनूर कौर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने पर खुशी से झूम उठीं अशनूर कौर, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @Ashnoor kaur

एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में अशनूर को बर्फीले पहाड़ों के पास एक चट्टान पर बैठ कर विक्ट्री साइन बना रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह खुशी से झूमती नजर आ रही हैं.

नई दिल्ली. सीबीएसई और सीआईएससीई की 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दिया गया है. इस खबर के सामने आने के बाद बच्चें काफी खुश नजर आ रहे हैं. कई बच्चों ने इस फैसले के बाद राहत की सांस ली है. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने अपने तरीके से इस खुशी को अपने फैंस के साथ जाहिर किया.
एक्ट्रेस अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में अशनूर को बर्फीले पहाड़ों के पास एक चट्टान पर बैठ कर विक्ट्री साइन बना रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. अशनूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की, ’12th क्लास के स्टूडेंट्स को मेरे मूड का कारण समझ आ रहा होगा. #CBSE12thBoardsCanceled.’ इसपर एक्ट्रेस के फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं.
अशनूर कौर (Ashnoor Kaur) इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो साभार: @AshnoorKaur instagramअशनूर कौर (Ashnoor Kaur) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी मिडनाइट तस्वीरें वो फैंस के साथ साझा करती नजर आईं थीं. अशनूर ने कई सारे टीवी शो में किरदार निभाए हैं. जिसमे ‘झांसी की रानी’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ शामिल हैं.बता दें कि सीबीएसई और सीआईएससीई की बोर्ड परीक्षाएं रद्द किए जाने के बाद अब राजस्थान और गोवा ने भी अपने यहां बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी हैं. राजस्थान सरकार ने कैबिनेट की बैठक के बाद 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं रद्द कर दी हैं. वहीं, गोवा ने भी अपने यहां 12वीं की परीक्षा रद्द करने का फैसला लिया है. गोवा ने 10वीं की परीक्षाएं पहले ही रद्द कर दी हैं. गोवा बोर्ड ने 10वीं के छात्रों को पास करने के लिए मार्किंग स्कीम भी जारी कर दी है.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )