20.4 C
London
Sunday, July 25, 2021

होटल के कमरे से अकेले प्रेमी ने प्रेमिका को भेजी ऐसी सेल्फी, फोटो देखते ही लड़की ने कर लिया BreakUp

- Advertisement -spot_imgspot_img

iPhone लाइव फीचर के जरिये लड़की ने धोखेबाज प्रेमी को रंगेहाथ पकड़ लिया

सोशल मीडिया पर एक लड़की (Serena Kerrigan) ने अपने प्रेमी के धोखे की कहानी शेयर की है. लड़की के प्रेमी ने अपने ऑफिस ट्रिप के दौरान होटल के कमरे से उसे एक सेल्फी (Selfie) भेजी लेकिन उस तस्वीर को देखते ही लड़की ने अपने प्रेमी से ब्रेकअप कर लिया. आखिर ऐसा क्या दिखा सेल्फी में?

प्यार में विश्वास काफी जरुरी होता है. इसके बिना कोई भी रिश्ता नहीं टिकता. अगर दो में से कोई एक भी विश्वास तोड़े तो रिश्ता टिक नहीं पाता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटोक पर एक लड़की ने अपने धोखेबाज प्रेमी की पोल पट्टी एक तस्वीर से खोल दी. ये तस्वीर लड़की के प्रेमी के होटल रूम की थी. जहां लड़के के अनुसार वो अकेला था. लेकिन असलियत कुछ और निकली.
ऑफिस ट्रिप पर था लड़का
टिकटोकर Serena Kerrigan ने अपने प्रेमी की एक तस्वीर देख उससे ब्रेकअप कर लिया. सेरेना का प्रेमी अपने ऑफिस ट्रिप पर था. वहां वो एक होटल में स्टे कर रहा था. कमरे से लड़के ने सेरेना को खाली बिस्तर की तस्वीर भेजी. साथ ही लिखा कि वो उसे काफी मिस कर रहा है. बिस्तर पर तकिया और एक सॉफ्ट टॉय पड़ा था. लेकिन इस इनोसेंट तस्वीर के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया.
आईफोन फीचर ने करवाया ब्रेकअपसेरेना के प्रेमी ने जो तस्वीर भेजी थी उसे देखने के बाद वो भी अपने प्रेमी को याद करने लगी. सेरेना ने इस तस्वीर को आईफोन में मौजूद लाइव वर्जन में क्लिक कर लिया. इस फीचर में तस्वीर के खींचने से थोड़ी देर पहले और थोड़ी देर बाद के मोमेंट्स भी कैद हो जाते हैं. जब सेरेना ने ऐसा किया तो इसे बेड पर एक लड़की नजर आई.
कर लिया ब्रेकअप
तस्वीर के लाइव मोमेंट्स में सेरेना ने कमरे में एक अन्य लड़की को देखा. ये लड़की हंसते हुए सेरेना के प्रेमी के बेड पर लेट रही थी. सेरेना समझ गई कि उसे प्यार में धोखा दिया जा रहा है. उसने तुरंत इसका वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि जब आपका प्रेमी आपसे कि वो आपको मिस कर रहा है साथ ही किसी अन्य लड़की के साथ कमरे में दिखे. इसके बाद ये पोस्ट वायरल हो गया. लोगों ने आईफोन के इस फीचर की जमकर तारीफ की, जिसने लड़की की जिंदगी बचा ली.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here