सैफ अली खान बोले- ‘हमशकल्स’ फिल्म करना एक गलती थी, इसे कभी नहीं दोहराऊंगा

सैफ अली खान बोले- ‘हमशकल्स’ फिल्म करना एक गलती थी, इसे कभी नहीं दोहराऊंगा

सैफ हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगे. (फाइल फोटो)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में मुंबई मिरर को बताया था कि, फिल्म ‘हमशकल्स’ (Humshakals) बहुत रिग्रेसिव थी. दरअसल, इसे देखते हुए मैंने खुद से पूछा कि मैं इसमें क्या कर रहा हूं. मुझे पता था कि मैंने अपने फैंस को निराश किया है और उनकी इंटेलिजेंस को कम करके आंका है.

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साजिद खान निर्देशित ‘हमशकल्स’ में ट्रिपल भूमिका निभाई थी, जो 2014 में स्क्रीन पर दिखाई गई थी. फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा क्योंकि स्पेशियली उनके फैंस भी इससे खुश नहीं थे. लीड एक्टर सैफ भी अपने फैंस की इस बात से सहमत हुए और बाद में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक्सेप्ट स्वीकार किया कि ‘हमशकल्स’ (Humshakals) में काम करना एक गलती थी.
फिल्म करने पर रिग्रेट फील करते हुए सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में मुंबई मिरर को बताया था कि, ‘फिल्म बहुत रिग्रेसिव थी. दरअसल, इसे देखते हुए मैंने खुद से पूछा कि मैं इसमें क्या कर रहा हूं. मुझे पता था कि मैंने अपने फैंस को निराश किया है और उनकी इंटेलिजेंस को कम करके आंका है. मैंने इसको लेकर बहुत आत्मनिरीक्षण कर रहा हूं और कभी भी ‘हमशकल्स’ की गलती नहीं दोहराऊंगा.’
आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) में नजर आए सैफ अली खान की कुछ दिलचस्प फिल्में रिलीज के लिए लगभग तैयार हैं. वह ओम राउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ में एक निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसमें साउथ की फिल्मों से पैन इंडिया स्टार बन चुके प्रभास और कृति सेनन भी लीड कैरेक्टर का रोल कर रहे हैं. सैफ ने हॉरर कॉमेडी ‘भूत पुलिस’ भी साइन किया है, जिसमें उनके साथ यामी गौतम, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज ने भी अभिनय किया है.
चर्चा है कि वे जल्द ही मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा (Homi Jehangir Bhabha) की लाइफ पर बेस्ड एक फिल्म में नजर आएंगे. सैफ इसमें खुद होमी भाभा का किरदार निभाएंगे. यह फिल्म 1960 के दशक में हुई भाभा की रहस्यमयी मौत की घटना को दर्शाएगी.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )