समुद्र किनारे बिकिनी पहन साथ नहा रही थी मां-बेटी, अचानक पानी से चीखते हुए भागी बाहर

समुद्र किनारे बिकिनी पहन साथ नहा रही थी मां-बेटी, अचानक पानी से चीखते हुए भागी बाहर

लोग वीकेंड्स (Weekends) पर अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय करते हैं. कोई रेस्त्रां जाता है तो कोई पार्क. जिन लोगों का घर समुद्र के किनारे है, वो बीच पर रिलैक्स करते नजर आते हैं. हालांकि, हर बीच सेफ नहीं होता. किसी में लहर की वजह से एक्सीडेंट होते हैं, तो किसी में तो खतरनाक शार्क (Shark Attack) आते हैं. दुनिया में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं. हाल ही में साउथ कैरोलिना से शार्क अटैक का एक मामला सामने आया है.
इंस्टाग्राम (Instagram) पर महिला ने अपनी बेटी और खुद के साथ हुई इस घटना को शेयर किया. मां ने बताया कि अचानक शार्क को अपनी बेटी के किनारे देख वो बेहद डर गई थी. घटना के वक्त सारा सर्फिंग कर रही थी. अचानक महिला ने देखा कि उसकी बेटी के किनारे काले रंग की परछाई दिखी. पहले तो वो समझ नहीं पाई कि परछाई किस चीज की है. जब वो और पास आया, तो मां-बेटी चीखते हुए वहां से भागी. वो काली चीज शार्क थी.
गुड मॉर्निंग अमेरिका (Good Morning America) नाम के अखबार को दिए इंटरव्यू में सारा की मां निकोल ने बताया कि वो न्यूयॉर्क में बीच पर अपनी बेटी के साथ घूमने गई थी. दोनों बीच पर आराम से एन्जॉय कर रही थी. दोनों इसका वीडियो भी बना रही थी. इसी दौरान उनकी नजर पानी से निकली काली चीज जो बेबी शार्क था. वीडियो फुटेज देख सभी हैरान रह गए. कई लोगों ने कमेंट किया कि ऐसी खतरनाक स्थिति में कोई दुर्घटना नहीं हुई, वही बड़ी बात है. बता दें कि हर साल दुनिया में शार्क अटैक के कई मामले सामने आते हैं. इसमें कई लोगों की मौत हो जाती है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )