18.7 C
London
Monday, September 20, 2021

श्वेता अग्रवाल ने आदित्य नारायण के साथ शेयर की एक रोमांटिक PHOTO, एक-दूसरे को कर रहे हैं मिस

- Advertisement -spot_imgspot_img

आदित्य नारायण दमन में ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग में बिजी हैं (फोटो साभारः [email protected])

इन दिनों आदित्य नारायण (Aditya Narayan) घर से दूर दमन में ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) की शूटिंग कर रहे हैं. पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) को उनकी कमी काफी खल रही है. वे उन्हें बेहद मिस कर रही हैं.

नई दिल्लीः आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर बताया है कि वे अपने पति आदित्य को कितना याद कर रही हैं. उन्होंने अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें वे आदित्य के गाल पर चूमती नजर आ रही हैं. फोटो में कपल सनग्लासेज पहने दिख रहे हैं. आदित्य अपनी कूल ड्रेस के साथ कैप पहने नजर आ रहे हैं. श्वेता ने अपने पोस्ट के कैप्शन में इमोजी शेयर किए हैं. फोटो में दोनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं.
कपल के फैंस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं. पत्नी की पोस्ट पर आदित्य ने भी पोस्ट किया है, जिससे उनके दिल का हाल बयां होता है. वे लिखते हैं, ‘मैं अपने बेबी को मिस करता हूं.’ साथ में सिंगर ने रोने और दिल के इमोजी भी शेयर किए हैं.
(फोटो साभारः [email protected])काम की बात करें तो आदित्य नारायण फिलहाल दमन में मुंबई से दूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) की शूटिंग में बिजी हैं. इसलिए, श्वेता इमोशनल तस्वीरें शेयर करते हुए जाहिर करती रही हैं कि वे उन्हें बहुत मिस करती हैं. श्वेता ने हाल ही में एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें कैप्शन दिया था, ‘तुम्हें बहुत मिस करती हूं.’यह कपल एक-दूसरे से अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘शापित’ की शूटिंग के दौरान मिला था. पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने से पहले, वे 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. अप्रैल में दोनों कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित थे और क्वारंटीन थे. हालांकि, अब सब ठीक है.
हाल में आदित्य ‘इंडियन आइडल 12’ में अपने बयानों के चलते काफी चर्चा में रहे थे. वे महान सिंगर किशोर कुमार पर बेस्ड एक विशेष एपिसोड में कुमार सानू से सवाल पूछने पर काफी ट्रोल हुए थे. उन्होंने पूछा था कि क्या कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए हमारे शो से किसी ने आपसे कहा था.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here