शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बीच अच्छा नहीं था रिश्ता, शर्लिन चोपड़ा का दावा

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा के बीच अच्छा नहीं था रिश्ता, शर्लिन चोपड़ा का दावा

राज कुंद्रा केस (Raj Kundra Case) को लेकर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) लगातार सुर्खियों में हैं. अपनी शिकायत में उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति यौन शोषण का आरोप लगाया है. शर्लिन चोपड़ा ने 14 अप्रैल 2021 में मुंबई पुलिस के पास दर्ज की अपनी शिकायत में इस बात का जिक्र किया था. हाल ही में पोर्नोग्राफी मामले में उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए, जिसमें उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण (Sexual Assault) को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की है. उन्होंने कहा है कि राज कुंद्रा राज कुंद्रा ने यौन शोषण के दौरान उनसे कहा था शिल्‍पा शेट्टी से उनके संबंध ठीक नहीं हैं.
शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए और बातचीत के बीच जबरन किस करने लगे.
उन्होंने कहा कि मैंने इसका विरोध किया. शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है. एक्ट्रेस ने बताया कि इस दौरान राज कुंद्रा ने उन्हें बताया कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनका रिश्ता अच्छा नहीं थे और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते थे.
शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी जब राज नहीं रुक रहे थे तो वह काफी डर गई थीं. कुछ देर बाद, वह उसे धक्का देने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गईं.
राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था. वहीं, इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )