‘लड़की नहीं देखी क्या अंकल’ जब राखी सावंत ने बीच सड़क पर शख्स को लगाई लताड़

‘लड़की नहीं देखी क्या अंकल’ जब राखी सावंत ने बीच सड़क पर शख्स को लगाई लताड़

राखी सावंत ने बीच सड़क पर एक शख्स की क्लास लगाई. फोटो साभार- विरल भयानी

राखी सावंत (Rakhi Swant) रेप के आरोप में गिरफ्तार टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के सपोर्ट में उतरीं. वह पैपराजी से इसे लेकर बात कर रही थीं, तभी एक शख्स उन्हें घूरने लगा, जिसकी उन्होंने क्लास लगा दी.

मुंबई. राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. मुंबई की सड़कों पर अक्सर वह दिख जाती हैं. पूरे लॉकडाउन वह अक्सर पैपराजी के साथ किसी न किसी मुद्दे पर बातचीत करती दिखाई दी. करण और निशा के झगड़े पर अपनी बात रखने के बाद हाल ही में वह टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) का सपोर्ट करती नजर आईं. सड़क पर वह इस मामले में पैपराजी के साथ बातचीत कर रही थी कि तभी एक शख्स उन्हें घूर रहा था, जिसकी क्लास राखी ने लगा दी. सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
राखी सावंत (Rakhi Sawant) तो कुछ भी बोलने से नहीं कतराती, वह अक्सर खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. शनिवार (6 जून) को टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) की गिरफ्तारी के बाद वह नागिन फेम एक्टर के सपोर्ट में उतरीं. उन्होंने पैपराजी को पर्ल के साथ कुछ तस्वीरें दिखाते हुए ये दावा किया कि मैं एक्टर पर लगे आरोपों पर विश्वास नहीं कर सकती. इसी दौरान एक शख्स उन्हें घूरने लगा, जिसकी उन्होंने क्लास लगा दी.
पर्ल वी पुरी की बात बीच में काटकर उन्होंने उस शख्स को पाठ पढ़ाया जो उन्हें घूर रहा था. उन्होंने कहा ‘अंकल आप जाओ न मैं इंटरव्यू कर रही हूं. आप क्यों देख रहे हो? लड़की नहीं देखी अंकल? जाओ ना, देखो उधर एक्सीडेंट हो जाएगा.’ पैपराजी से राखी आगे कहती हैं, ‘वो मेरे को देख रहा है. मेरे कॉस्टूयम को देख रहा है. उधर से बस और गाड़ी आ रही है.’
उस शख्स को लताड़ लगाने के बाद राखी ने फिर पर्ल को लेकर बात की और कहा कि अगर खुद भगवान पर्ल पुरी को लेकर ये बात कहेंगे तो भी मुझे विश्वास नहीं होगा, वह कितना मासूम लड़का है. उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पर्ल के साथ काम किया तो उसने कभी भी महिलाओं को देखने के लिए ‘सिर नहीं उठाया’.राखी ने कहा कि बिना सबूत के किसी पर इस तरह का आरोप लगाना गलत है. इसे अदालत में साबित करने में 4-5 साल लगते हैं. कौन जानता है, शायद लड़की उन्हें ब्लैकमेल कर रही हो या पैसे ऐठने का एक जरिया हो, क्योंकि जब आदमी कामयाबी पर चलने लगता है, तो ऐसे आरोपों से उसे दबाने की कोशिश होती है.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )