मां से मिलने मायके गई बीवी ने कर ली दोबारा शादी, वीडियो देख पति के उड़े होश

मां से मिलने मायके गई बीवी ने कर ली दोबारा शादी, वीडियो देख पति के उड़े होश

पति को सोशल मीडिया दिखी पत्नी की दूसरी शादी. (सांकेतिक तस्वीर)

ज़रा सोचिए किसी की पत्नी अपने मायके गई हो और उसे सोशल मीडिया पर मिले पत्नी की शादी का वीडियो तो कैसा होगा? चीन (China) के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ. ये कहानी बेहद दिलचस्प है.

चीन में शादी के लिए लड़की ढूंढना बड़ी ही टेढ़ी खीर क्योंकि लड़कियों का अनुपात लड़कों के मुकाबले काफी कम है. इसी मजबूरी का फायदा उठाकर चीन के 35 साल के शख्स के साथ जो हुआ, वो किसी सदमे से कम नहीं है. ये कहानी पूरी फिल्मी लगेगी, लेकिन सच तो ये है कि भारत ही नहीं चीन में भी लुटेरी दुल्हनें होती हैं.
चीन (China) के इनर मंगोलिया (Bayannur, Inner Mongolia) में रहने वाले एक शख्स ने शादी के लिए एक मैचमेकर की मदद ली. उसने इस शख्स को नाना (Nana) नाम की एक लड़की से मिलवाया. दोनों ने कुछ वीडियो कॉल्स के बाद एक-दूसरे को पसंद किया और शादी हो गई. इसके बाद इस शख्स के साथ जो हुआ वो चौंकाने वाला है.
ऑफिशियल नहीं ट्रेडिशनल तरीके से हुई शादी
येन शेंग (बदला हुआ नाम) से शादी करने के लिए उनकी दुल्हन इनर मंगोलिया (Inner Mongolia) आई तो घर वाले उसके परिवार से मिलना चाहते थे. मैचमेकर ने तमाम बहाने बनाकर दोनों की शादी पारंपरिक तरीके से करा दी और कहा कि जब लड़की के परिवार की दिक्कतें थोड़ी कम होंगी तो शादी ऑफिशियल कर देंगे. शादी में लड़की को गहने और दहेज के तौर पर पैसे भी दिए गए.ये भी पढ़ें- दोस्तों के साथ बाथरूम में TikTok वीडियो बना रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा अस्पताल
पत्नी ज्यादातर रहती थी मायके, तो पति को हुआ शक
शादी के बाद भी पत्नी ज्यादातर वक्त अपने मायके में ही रहती थी. पहले तो शेंग को शक नहीं हुआ लेकिन जब काफी दिनों से ऐसा ही चला तो उसे पत्नी पर शक होने लगा. इसी बीच अपनी मां से मिलने का बहाना कर घर से गायब हुई बीवी की गैर मौजूदगी में पति वीडियो नेटवर्किंग साइट देख रहा था. इसी दौरान उसे एक वीडियो में अपनी पत्नी किसी दूसरे शख्स से शादी करती हुई दिखी. ये देखकर शेंग के तो होश उड़ गए.
पता लगाया तो बीवी के निकले 19 पति
शेंग ने इस पूरे मामले का पता लगाने के लिए उस जगह जाने की सोची. बीवी के दूसरे पति से मिलकर उसने सारी बात बताई और पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने शेंग की बीवी की कुंडली खंगाली तो उन्हें पता चला कि वो शेंग की ही नहीं उसके जैसे 19 और मासूम मर्दों से शादी कर चुकी है. इस काम में उसका मैचमेकर उसकी मदद कर रहा था. वे ऐसे मर्दों को अपना निशाना बनाते थे, जो शादी करना चाहते थे. करीब-करीब एक जैसी ही कहानी सभी को सुनाकर न तो शादी ऑफिशियल करते थे न ही बीवी पति के साथ रहती थी.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )