भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का दिखा बोल्ड अंदाज, शॉर्ट्स में एक्ट्रेस की Photo देख खुली रह गईं फैंस की आंखें!

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का दिखा बोल्ड अंदाज, शॉर्ट्स में एक्ट्रेस की Photo देख खुली रह गईं फैंस की आंखें!

अक्षरा सिंह की नई फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है

‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) फेम भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की नई फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस फोटो में अक्षरा शॉर्ट्स (Akshara Singh in Shorts) पहने नजर आ रही हैं. उनका ग्लैमरस अंदाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) की सबसे फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने अभिनय से तो लोगों को दीवाना बनाती ही हैं, साथ-साथ अपनी अदाओं से भी लोगों का दिल चुरा लेती हैं. सोशल मीडिया पर उनको 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं जो उनकी खूबसूरती के मुरीद हैं. ‘पटना की पारो’ (Patna Ki Paro) फेम एक्ट्रेस अपनी एक से एक बेहद खास फोटोज (Akshara Singh Photos) को शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं.
‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ (Falanwa Ke Beta Sapanwa Me Aata Hai) से चर्चा बटोर चुकीं अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर अपना बेहद अलग रंग दिखाया है जिसे लोग देखकर अपनी आंखें बंद नहीं कर पा रहे हैं. अक्सर ट्रेडीशनल और ग्लैमरस लुक में फोटोज पोस्ट करने वाली अक्षरा ने अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्हों एक फुल स्लीव टॉप और शॉर्ट्स (Shorts) पहना हुआ है. इस फोटो में अक्षरा बेहद हॉट लग रही हैं. फोटो में उनका पोज भी दमदार है जिसमें उनके टोंड लेग्स भी साफ नजर आ रहे हैं. अक्षरा की इस स्टाइलिश फोटो को लाखों लोगों ने लाइक किया है. अक्षरा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “मैंने देखा उसे इब्तिदा हो गई, उसने देखा मुझे इंतहाँ हो गई!” अक्षरा ने अपने फैंस से उनके हाल चाल भी पूछे.
अक्षरा सिंहपिछले कुछ दिनों में अक्षरा सिंह के एक के बाद एक कई बवाल गाने रिलीज हुए हैं जो भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह ने शिव कुमार बिक्कू के साथ अपना पहला मगही गीत (Akshara Singh Magahi Song) भी गाया जिसका नाम है ‘हंसले घरवा बसो है बेटा’ (Hasle Gharwa Baso Hai Beta). ये गाना खूब लोकप्रिय हुआ है. इसके अलावा अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ (Kiraya Kya Tera Baap Dega) भी तहलका मचा रहा है. 3 जून को अक्षरा सिंह का नया गाना (Akshara Singh New Song) ‘किटकैट जवानी’ (KitKat Jawani) रिलीज होने वाला है जिसकी फोटो अक्षरा ने आज ही शेयर की है.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )