फिरोजाबाद में एक मकान से संदिग्ध हालत में मां और दो बेटियों के शव बरामद, मचा हड़कंप

फिरोजाबाद में एक मकान से संदिग्ध हालत में मां और दो बेटियों के शव बरामद, मचा हड़कंप

पुलिस ने शुरुआती जांच में इस बात की आशंका जताई है कि दोनों बेटियां मां की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी के फंदे से झूल गईं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अपनी पत्नी के साथ अलग रहने वाले महिला के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी दोनों बहनें परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में थीं और मां भी तनावग्रस्त थी. मौके पर मिले साक्ष्यों (सबूत) के आधार पर संभावना जताई जा रही है कि दोनों बेटियों ने पहले मां की मसाला कूटने वाले मूसल से हत्या की है जो शव के पास में मिला है. इसके बाद वो फांसी के फंदे पर झूल गईं

फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में एक घर के अंदर मां और उसकी दो बेटियों के संदिग्ध हालत में शव (Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया. घटना नारखी थाना क्षेत्र के धौंकल गांव की है. पुलिस ने यहां एक मकान से मां और दो बेटियों के शव बरामद किए. घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) अशोक कुमार ने बताया कि नारखी थाना क्षेत्र के धौंकल गांव में एक बंद पड़े मकान से शनिवार शाम दुर्गंध के साथ खून का रिसाव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.
उन्होंने बताया कि पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो दो लड़कियों के शव फंदे पर लटके थे जबकि एक महिला का शव जमीन पर पड़ा था और उसके सिर पर चोट के निशान थे. यह शव मां और उसकी दो बेटियों के थे. कुमार के मुताबिक पड़ोसियों ने बताया कि मां विमलेश अपनी दो बेटियों ममता (26) और रेनू (24) के साथ रहती थी और उसका पति घर से दूर कहीं प्राइवेट नौकरी करता है.
उन्होंने बताया कि विमलेश का एक बेटा अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है जबकि उसके दो अन्य बेटे बाहर रहते हैं. दो-तीन दिन से मकान बंद होने के कारण पड़ोसियों को इनके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. एसएसपी ने बताया कि शनिवार शाम जब पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी तो वीडियोग्राफी के साथ पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ बंद मकान का दरवाजा तोड़ा गया.
वहीं, महिला के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी दोनों बहनें परीक्षा में फेल होने के कारण अवसाद में थीं और मां भी तनावग्रस्त थी.मौके पर मिले साक्ष्यों (सबूत) के आधार पर संभावना जताई जा रही है कि दोनों बेटियों ने पहले मां की मसाला कूटने वाले मूसल से हत्या की है जो शव के पास में मिला है. इसके बाद वो फांसी के फंदे पर झूल गईं. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )