‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर शिल्पा शेट्टी को टक्कर देती दिखीं मदालसा शर्मा, डांस का VIDEO हो रहा वायरल

‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर शिल्पा शेट्टी को टक्कर देती दिखीं मदालसा शर्मा, डांस का VIDEO हो रहा वायरल

मदालसा शर्मा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं (फोटो साभारः Instagram/madalsasharma)

टीवी शो अनुपमां (Anupamaa) से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने जबरदस्त डांस से सभी को चौंका दिया है. एक्ट्रेस के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्लीः एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ‘अनुपमां’ (Anupamaa) शो के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. वे इस शो में काव्या के रोल में नजर आ रही हैं. अब शो काफी दिलचस्प मोड़ में पहुंच गया है. वे शो के सेट अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. वे शिल्पा शेट्टी के गाने ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ पर दिलकश अंदाज में डांस कर रही हैं. वे अपनी अदाओं से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को टक्कर देती नजर आ रही हैं.
वीडियो में मदालसा के साथ ‘अनुपमां’ के लीड एक्टर वनराज (सुधांशु पांडे) नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. मदालसा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसी निगाहों से न देखो मुझे!’ एक दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो पर 32 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस को एक्ट्रेस का यह अंदाज काफी भा रहा है. वे वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन लिखता है, ‘वनराज के स्ट्रेज लुक देने के बाद आपका रिएक्शन.. ओमाईगॉड.’
शो ‘अनुपमां’ में काव्या और वनराज के बीच केमिस्ट्री ने नया रुख ले लिया है. इससे शो में दिलचस्प ट्विटस्ट आ गया है. ‘अनुपमां’ में वनराज (Vanraj) और काव्या (Kavya) ने शादी कर ली है, इससे शो के तमाम फैंस का दिल टूट गया है. हाल ही में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने अपनी ऑनस्क्रीन शादी की फोटो भी शेयर की थी. उन्होंने फोटो के साथ मशहूर कवि पाब्लो नेरूदा की कविता भी पोस्ट की है.
स्टार प्लस का यह काफी लंबे समय से टॉप सीरियल्स में से एक बना हुआ है. एक्ट्रेस ने इसके अलावा साउथ इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम भी किया है. वे तेलुगू, कन्नड़ के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )