कर्नाटक के पूर्व डिप्‍टी CM जी परेमश्‍वर के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

कर्नाटक के पूर्व डिप्‍टी CM जी परेमश्‍वर के 30 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी

जी परमेश्‍वर के ठिकानों पर गुरुवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की है.

कर्नाटक (karnataka) के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्‍वर (G Parameshwara) मेडिकल एडमिशन के लिए बड़े स्‍तर पर कालाधन जमा करने वाली एक ट्रस्‍ट से संबंधित केस में फंसे हैं.

News18Hindi

Last Updated:
October 10, 2019, 1:07 PM IST

नई दिल्‍ली. कर्नाटक (karnataka) के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता जी परमेश्‍वर (G parameshwara) के ऊपर आयकर विभाग (Income tax department) का शिकंजा कसता जा रहा है. सूत्रों के अनुसार गुरुवार को आयकर विभाग की अलग-अलग टीमों ने जी परमेश्‍वर के घर और उनसे जुड़े 30 ठिकानों पर छापेमारी की.
बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में आयकर विभाग को कुछ अहम दस्‍तावेज मिले हैं. मेडिकल एडमिशन के लिए बड़े स्‍तर पर कालाधन जमा करने वाली एक ट्रस्‍ट से संबंधित केस में जी परमेश्‍वर फंसे हैं.
रिपोर्टों के अनुसार तुमाकुरू में स्थित सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्‍टीट्यूशंस पर भी आयकर विभाग की चार सदस्‍यीय टीम ने छापेमारी की है. इसके मालिक जी परमेश्‍वर ही हैं. इस छापेमारी के संबंध में जी परमेश्‍वर ने प्रतिक्रिया दी है. उन्‍होंने कहा, ‘मुझे छापेमारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं है. मुझे नहीं पता कि वे छापेमारी कहां कर रहे हैं. आयकर विभाग को तलाशी लेने दें, मुझे कोई आपत्ति नहीं है. अगर हमारी ओर से कोई गलती होगी तो हम उसे सुधारेंगे.’

 The series of IT raids on @DrParameshwara, RL Jalappa & others, are politically motivated with malafide intention. They are only targeting @INCKarnataka leaders as they have failed to face us on policy & corruption issues.We won’t budge to any such tactics!!— Siddaramaiah (@siddaramaiah) October 10, 2019
वहीं जी परमेश्‍वर के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी का सिद्धारमैया ने विरोध किया है. उन्‍होंने इस छापेमारी को राजनीति से प्रेरित बताया है. उनका आरोप है कि कर्नाटक के कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है.
यह भी पढ़ें: कर्नाटक में दलित सांसद को जनता ने गांव में घुसने से रोका, बोले- मैं छुआछूत को आपके दिल से निकाल फेकूंगा

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )