आमिर खान-किरण रॉव तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ हैं खुश, लद्दाख में एक साथ किया डांस

आमिर खान-किरण रॉव तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ हैं खुश, लद्दाख में एक साथ किया डांस

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इस समय लद्दाख में ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग कर रहे हैं. उनके साथ किरण राव (Kiran Rao) भी वहां मौजूद हैं. हाल ही में एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें आमिर खान और किरण राव (Kiran Rao) नजर आ रहे थे. अब आमिर और किरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों डांस करते नजर रहे हैं.आमिर खान (Aamir Khan) के एक फैन क्लब ने इसे इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. लद्दाख से सामने आए इस वीडियो में आमिर और उनकी पूर्व पत्नी वहां के ट्रडिशनल कपड़े पहने हैं और डांस कर रहे हैं. वीडियो देखकर आप कह सकते हैं कि आमिर और किरण ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले आमिर खान ने किरण रॉव से अपनी 15 साल की शादी तोड़ कर तलाक का ऐलान किया था. तलाक के बाद अब दोनों का ये वीडियो देखकर लोग हौरान हो रहे हैं.
इसके अलावा आमिर खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ बच्चों के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो भी लद्दाख में शूटिंक के दौरान का ही बताया जा रहा है. आपको बता दें कि, ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं. फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं.
बता दें लद्दाख में शूट के दौरान आमिर खान विवादों में फंसते भी नजर आए थे. उनपर प्रदूषण फैलाने के इल्जाम लग रहे थे. उन्हें इसके लिए सोशल मीडिया पर फटकार भी लगाई जा रही थी. इस मामले पर आमिर खान की तरफ से एक बयान आया. आमिर के प्रोडक्शन हाउस (AKP) के आधिकारिक इंस्टाग्राम/ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान में, फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि अभिनेता और उनकी टीम के खिलाफ कोई भी आरोप सही नहीं है और वे पूरी तरह से पर्यावरण को साफ रखने का काम कर रहे हैं.पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )